अनुष्का शर्मा और विराट कोहली जल्द ही बनने वाले है माता- पिता, कप्तान कोहली ने ट्वीट कर दी जानकारी

Virat Kohli recalls how he proposed wife Anushka Sharma for marriage, says  'she executed the wedding' | Celebrities News – India TV

 टीम इंडिया के कप्तान विराट कोहली जल्द ही पिता  बनने वाले हैं। अभिनेत्री अनुष्का शर्मा  और क्रिकेटर विराट कोहली ने सोशल मीडिया पर फैन्स को यह गुड न्यूज दी। जैसे ही उन्होंने ट्वीट किया तो कमेंट सेक्शन में कई लोगों ने उनको बधाइयां दीं. उनकी शादी को तीन साल हो चुके है और वो पहली बार माता-पिता बनने जा रहे हैं। विराट और अनुष्का ने आज सुबह प्रेग्नेंसी पोस्ट कर लोगों को जानकारी दी। 

भारतीय कप्तान विराट कोहली ने गुरुवार को सोशल मीडिया पर तस्वीर शेयर करके फैंस को बताया कि वह अगले साल जनवरी में पिता बनने वाले हैं। विराट कोहली ने जो तस्वीर शेयर की उसमें अनुष्का शर्मा अपनी बेबी बंप दिखाती नजर आ रही हैं। कोहली और अनुष्का की शादी 2017 में हुई थी और तब से ही फैन इस खुशखबरी के इंतजार में थे। पिता बनने के बाद कोहली बड़ा त्याग करने वाले हैं। दो साल पहले कोहली ने बताया कि पिता बनने के बाद वह अपने घर में सारी ट्रॉफी, इनाम औऱ अचीवमेंट्स पैक करके रख देंगे।

लंबे समय से आ रही थीं अनुष्का के प्रेग्नेंट होने की खबरें

​​​​​

पिछले कुछ समय से अनुष्का के प्रेग्नेंट होने की खबरें सोशल मीडिया पर वायरल हो रही थीं। अनुष्का को मुंबई में एक क्लिनिक के बाहर स्पॉट किया गया था, जिसके बाद से इस बात से ही खबरें चल रही थी कि अनुष्का गर्भवती हैं। आखिरकार कोहली ने खुद ही इस बात का ऐलान कर दिया। हाल ही में क्रिकेटर हार्दिक पंड्या ने सोशल मीडिया के जरिए बताया था कि उनकी पत्नी नताशा स्टेनकोविक ने बेटे को जन्म दिया है। इसके बाद से ही सोशल मीडिया पर फैंस विराट से भी सवाल कर रहे थे कि वो कब खुशखबरी देने वाले हैं। 

फिलहाल यूएई में है विराट कोहली

​​​​विराट कोहली लॉकडाउन के दौरान अनुष्का शर्मा के साथ मुंबई में अपने घर में रह रहे थे। अनुष्का पिछले काफी समय से फिल्मों से दूर है। वह बतौर प्रोड्यूसर वेबसीरीज रिलीज कर चुकी हैं लेकिन खुद जीरो फिल्म के बाद बड़े पर्दे पर नजर नहीं आई है। वहीं विराट कोहली फिलहाल आईपीएल खेलने यूएई पहुंच चुके हैं। वह अपनी टीम के साथ सफर करके नहीं पहुंचे बल्कि मुंबई से चार्टर्ड प्लेन में दुबई पहुंचे थे। 19 सितंबर से आईपीएल की शुरुआत होने वाली है. खिलाड़ी फिलहाल सेल्फ आइसोलेशन में हैं। 


Comments

Popular posts from this blog

सुनिए एक मल्टीटेलेंटेड आर्टिस्ट की कहानी, जिसने छू लिया आसमान

किशोर कुमार का जीवन परिचय और उनसे जुड़ी कुछ बाते | Kishore kumar Story and Biography in Hindi| Birthday Special

जानिए कारगिल विजय दिवस कब और क्यों मनाया जाता है